Skip to main content

attitude status

                               (हिंदी स्टेटस) 


 Attitude status
Top 10 


1. जिनका मुंह नहीं खुलता था
हमारे आगे वो अब हमे अकड़ दिखा ते है
बेटा जिन से तु हात मिलता है ना वो मेरे पैर दबा ते है
2 साथ बैठने की औकात नहीं थी उसकी
जिसको मेंने सर पर बिठा रखा था
3. इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अंदाजा
वो मुझे सलाम करते है जिन्हे तू सलाम करता है
4. कुछ लोगो को बहुत शौक था
अख़बार बनने का,
वकत ऐसा बिता की सब रदी के भाव बिक गए।
5. हम दुनिया से अलग नहीं,
हमारी दुनिया ही अलग है
6. ज्यदा मत झुको
लोग गिरा हुआ समझ ते है
7. अब लौट आने कि takleef Mt करना
मैने galiyaan सीख लि है
तुम सुन नहीं पाओगे
8. हजारों चेहरे देखे हमने
मगर तुम्हारे जैसा दोगला नहीं देखा
9. देख ली दुनिया की yaari
बदल गए सब 
बारी बारी
10. जो दिल के अच्छे होते है
उनकी किस्मत खराब होती है



अगर आपको status अच्छा लगे तो शेयर करे कॉमेंट करे।

                            (हिन्दी स्टेटस)         

Attitude status

Comments

Popular posts from this blog

sad shayari quotes

                      (हिंदी sad shayri) Top 10 status Hindi status  1 . मैं किसी से नाराज़ नहीं  रहती, बस मेरी ज़िन्दगी में उनकी एहमियत काम हो जाती है। 2. दर्द इसका नहीं की आप मिल ना पाएंगे,  फ़िक्र तो इस बात की है की हम भूल नहीं पाएंगे। 3. रिश्ते इतने कचे हो गए आज कल के, खुद से एक दिन बात ना करो तो लोगो को पलट कर खुद बात नहीं करते। 4. सस्ते में मिली चीज़ और मुफ्त में मिली मोहब्बत की, अक्सर लोगों को किमत न होती 5. करमा says किसी के साथ गलत करके, अपनी बारी का इंतजार जरूर करना। 6. टेंशन डिप्रेशन और बेचैन इन्सान तभी होता है, जब और खुद के लिए काम और दूसरो के लिए ज्यदा जीता है। 7. सब कुछ पा लिया तुमसे इश्क़ करके, बस कुछ रह गया तो वो तुम ही थे। 8. तुम्हारी दुनिया मैं हम जैसे हजारों है, हम ही पागल थे जो खुद को खाश समझ बैठे 9. लोगो को वक्त देना सीखो, रिश्ते खुद मजबूत हो ज्येंगे 10. बदले बदले से लगते हो क्या बात हो गई शिकायत मुझे से है या किसी ओर से मुलाकात हो गई

Love Hindi shayari

                                            Love shayari (हिंदी लव शायरी) 2 line shayari     Status 1. इतना तो पूछ सकती हो तुम कैसे हो,    हमे उससे क्या के तुम किस के हो, 2. सब कहते हैं वक्त स्ताता है     लेकिन मुझे तो सिर्फ तुम सताते हो,    3. ये इश्क है जनाब यहां वो      हो जाता है जो हम सोचते भी नहीं, 4. दिल  की  खामोशी से संसो के . रूढ़ जाने तक याद आयेगा मुझे वो शख्स  मर जाने तक , 5.  हम बने थे तबाह होने के लिए सहरा छोड़ जाना तो महज एक बहाना था, 6. वक्त ही नहीं रहा अब किसी से मोहब्बत करने का, क्योंकि हद से ज्यादा चाहो तो लोग मतलबी समझने लगते हैं , 7. तेरे लिए वो दो पल की मोहब्बत थी लेकिन मेरे लिए तो जिंदगी भर का प्यार था, 8. में क्यों पुकार उसे की  लौट आओ  क्या उसे खबर नहीं की कुछ नहीं मेरे पास उसके सिवाय, 9. तुम वो हो जिसको हम खोना नहीं चाहते, हम वो है जिसके तुम होना नहीं, चाहते.... 10. दिमाग पर जोर लगाकर गिनते हो गलतियां मेरी कभी दिल पर हाथ रख कर पूछना कसूर किसका था...

Hindi love Shayari

                                            (हिंदी लव शायरी)                                         Hindi  Love shayari Top 10 SHAYARI 1. दोस्ती मेरी बरबाद मेरी मोह्बत है   तोहफा मिला है मुझे गमो का।   जिए तो जिए कैसे ऐसे हालात में,   ऐ जामने वालो जुदा न करो   उनकी याद को हमारे दिल से,   उस बेफफा की नफरत ही मेरी मोह्बत है। 2. कोन देखता है यहां किसकी मजबूरी इस जमाने में। गमो को तोहफे में देते हैं यहां इस जमाने में। कभी न देखते हैं ओ हमारे दिल के दर्द को। यहां तो सजा मिलती है हमे बस मुस्कुराने से। 3. होठो पे मुस्कुराहट ना आती हमे। खुआवबो में आकर सताती हमे। जीना भी चाहे तो कैसे जिए , गेरो से हस्कर जलाती हमे। 4. तेरी याद हमे सोने नहीं देती। जुदा होना भी चाहे तो होने नहीं देती। इतना प्यार दिया तूने हमे एक पल में। रोना भी चाहे तो रोने नही देती। 5. देखा उन्हें जब से दिल मे हजारों फूल खिले। डूबने वाले को जैसे किनारे है मिले। गिनना चाहे तो गीन ना पाए बस्ती में कितने दीप जले। शुकून मिला उस पल जब दो बिछड़े दिल है मिले। 6. दुनिया में हसीनाओं का दिल तोड़ना एक फसाना बन गया। दिल तोड़ना तोड़ के मुस्